महाराष्ट्र

लातूर जिले में राजमार्ग को चार लेन का करने की मांग को लेकर एनसीपी (एसपी) नेता का अनशन

32views

राकांपा (एसपी) के दो नेताओं ने रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के गृहनगर नागपुर में अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया। वे लातूर जिले में एक सड़क पर तारकोल बिछाने और उसे चार लेन का बनाने की मांग कर रहे हैं।

शरद पवार की पार्टी के संजय शेटे और लक्ष्मीकांत तवले ने संविधान चौक पर अनशन शुरू किया। वे लातूर-तेंभुरनी राजमार्ग पर मुरुद अकोला और येदशी के बीच 54 किलोमीटर लंबे हिस्से का नवीनीकरण चाहते हैं।

शेटे ने कहा, “लातूर-तेंभुर्नी राजमार्ग लोगों की लंबे समय से लंबित मांग रही है, लेकिन इसे नजरअंदाज किया गया है। जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, हम अपना विरोध वापस नहीं लेंगे।

Related Posts

khabarbash.com
ख़बर बाश (khabarbash.com)          ⚡  नवीनतम हिंदी समाचार, रखे आपको ख़बरदार     ⚡         ⚠   डिस्क्लेमर: ख़बरबाश ने यहाँ प्रकाशित किसी भी ख़बर को संपादित नहीं किया है। ख़बरें विभिन्न समाचार एजेंसियों की फीड से प्रकाशित की गयी हैं।
Xiaomi ने भारत में 10 साल पूरे किए! लीची : स्वाद और स्वास्थ्य का संगम धरती के करीब आ रहा क्षुद्रग्रह: 2011 UL21 सुबह उठने के बाद कितने गिलास पानी पीना चाहिए? आर अश्विन का 100वां टेस्ट
Xiaomi ने भारत में 10 साल पूरे किए! लीची : स्वाद और स्वास्थ्य का संगम धरती के करीब आ रहा क्षुद्रग्रह: 2011 UL21 सुबह उठने के बाद कितने गिलास पानी पीना चाहिए? आर अश्विन का 100वां टेस्ट क्या होता है Parrot Fever (psittacosis)? आकाश दीप का जलवा : पहले टेस्ट मैच में रचा इतिहास मोहम्मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर Remembering Ameen Sayani : The Iconic Voice of Indian Radio मालदीव की संसद में सांसद एक-दूसरे से भिड़ गए